ये Celebs "Instagram" की एक पोस्ट से कमातें है, 35000000....



ये Celebs एक instagram पोस्ट से कमातें है इतना के सुन के हैरान हो जायेंगे आप !


सोशल नेटवर्क आज हमारे जीवन में एक बड़ी भूमिका निभाता है और आपको विश्वास नहीं होगा कि यह सब "Globalization" के कारण है, जिसने दुनिया भर के लोगों के बीच जुड़ने का पुल बनाया है। लोगों को दोस्त बनाने के लिए और अधिक लोगों को जानने की जरूरत नहीं है, एक बटन क्लिक करके घर पर बैठे हुए, कोई भी 10,000 मील दूर दूर तक दोस्त बना सकता है। "इंस्टाग्राम" सबसे अच्छी "Social Sites" में से एक है, जहां आप कई परेशानियों के बिना कई लोगों तक पहुंच सकते हैं और यह ठीक है, लकिन कुछ सेलिबेट्स इन "Social Sites" से अपना व्यपार कर रहे हैं। क्या आप जानते हैं कि ये सेलेबस प्रत्येक "Instagram" पोस्ट से कितना कमाते हैं?

1. "Lebron James"

जेम्स अमेरिकी बास्केटबॉल खिलाड़ी है। उन्हें लगभग  80 लाख रूपए मिलते है. 

2. "Cara Delevingne"
मॉडल व अभिनेत्री है इन्हें लगभग 1 करोड़ प्रति पोस्ट रुपये मिलते हैं, 

3. "Kendall Jenner"

वह उन Celeb हैं जिनको इस List से नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता है, खबरों के मुताबिक,वह प्रत्येक Instagram पोस्ट के लिए 1 - 2 करोड़ लेती है.  

4. "Kylie Jenner"

सबसे कम उम्र के सेलिब्रिज में से एक होने के कारण इन्हें इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जाता है, Kylie के पास लगभग 99 लाख Followers है, Kylie को लगभग 1.5 करोड़ प्रति Instagram पोस्ट मिलते हैं,  

5. "Khloe Kardashian"

हालांकि "Khloe Kardashian" अपनी बहनों की तरह लोकप्रिय नहीं है, फिर भी, लोग उन्हें पसंद करते है इसलिए वह प्रति पोस्ट के 1.6 करोड़ रुपए लेती है, 

6. "Christiano Ronaldo"

"Christiano Ronaldo" विरट के साथ, वह दुनिया के दूसरे पुरुष खिलाड़ी हैं, जिनकी प्रति पोस्ट Instagram पर Virat के समान हैं, इस लिए इनको भी 3.2 करोड़ मिलते है Christiano Ronaldo के  पास 110 लाख Followers हैं। और Instagram पर पोस्ट की गई सभी तस्वीरें कुछ बड़े ब्रांडों को समर्थन देती है.

7. "Virat Kohli"

वह भारत में और दुनिया भर में बड़े पैमाने पर लोकप्रिय के साथ दुनिया में सबसे महंगे खिलाड़ी Celeb बन गए हैं। वह लगभग हर पोस्ट के 3.2 करोड़ लेते है.

8. "Kim Kardashian"

इसमें कोई दोराय नहीं है, कि 100 लाख Followers के साथ ऐसा कोई भी बेदाग नहीं रह सकता है। इसी लिए इन्हें अत्यधिक राशि लगभग 3.2 करोड़ Instagram से ही मिल जातें है ये Beauty & Care की बड़ी ब्रांडों से बड़ी मात्रा में कमाई करती हैं।

9. "Kevin Hart"

वह Instagram पर पोस्ट की गई हर तस्वीर के लिए एक हैरान करने वाली राशि का शुल्क लेते है। वह Comedy अभिनेता के रूप में बेहद लोकप्रिय हैं 3.5 करोड़ प्रति पोस्ट लेते है !

10. "Selena Gomez"

वह हर पोस्ट के साथ अपने आकर्षण और सुंदरता के साथ सभी को बेवकूफ़ बना देती है और Instagram पर सबसे ज्यादा Followers वाले Celebs में से एक है। Selena के "इंस्टाग्राम" पर 140 लाख Followers है इसी लिए Instagram पर एक तस्वीर अपलोड करके लगभग 3.5 करोड़ लेती है !

हमारा आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद, पसंद आया तो शेयर जरूर करें। और आस पास दिख रहे विज्ञापनों पर क्लिक कर हमारा उत्शा जगाएं रखें,

Comments

Related posts