पाकिस्तानी सैनिकों का रोंगटे खड़े कर देने वाला सच !



देश की रक्षा के नाम पर अपने नागरिकों से बलात्कार कर रहे हैं पाकिस्तानी सैनिक !


हर देश के नागरिकों को उनके सैनिकों पर गर्व होता है लेकिन  पाकिस्तान जैसे देश में गर्व और सम्मान जैसे शब्द शायद पैदा ही नहीं होते. यूं तो पाकिस्तान अपने कपड़ों के लिए पहले से बदनाम था लेकिन हाल ही में सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स और कुछ वीडियो में एक ऐसा चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसे सुनकर हर कोई शर्म से पानी पानी हो जाएगा! 



जी हां आज हम आपको बताने जा रहे हैं पाकिस्तानी सेना का एक ऐसा सच जिसे देखकर आप दांतो तले उंगलियां दबा लेंगे.  हर सेना का फर्ज़ होता है कि वह अपने नागरिकों की रक्षा करे लेकिन पाकिस्तानी सैनिकों ने तो नीचता की सारी हदें पार कर दी!


सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला  पाकिस्तानी सैनिकों को गाली दे रही है. महिला के कपड़े फटे हुए हैं,  और वह पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा की गई बर्बरता की गवाही चीख-चीखकर दे रही है!




पाकिस्तान सेनिको की जो हालत हो रही उसके जिम्मेदार सिर्फ पकिस्तान के सैनिक है. जिस रास्ते पर ISIS संगठन है उसी रास्ते पर पाकिस्तानी सैनिक भी निकल पड़े है!



पकिस्तान के सैनिक रात में महिला सैनिक का शारीरिक शोषण करते है और सुबह जंग की तैयारी करते नजर आते है. इस बात का सबूत यह वीडियो है जिसमे एक पाकिस्तानी महिला अर्धनग्न हालत में पकितानी सैनिक को गालिया दे रही है.






Comments

Related posts