सीरियल 'मीरा' की "मीरा बाई" ने Social Media पर मचाया बवाल, देखिये तस्वीरें !



क्या आपको याद है "मीरा बाई" जिसने सीरियल 'मीरा' में काम किया है? वह अब कुछ ऐसी दिखती है, की आपकी नज़रे नहीं हटेगी !


आप में से कितने लोग ऐसे है जो "मीरा बाई" को शो 'मीरा' से याद करते है? हाँ! हम उस छोटी लड़की के बारे में बात कर रहे है जो कि भगवान कृष्ण के प्रति अपनी भक्ति व्यक्त करने के लिए गाने लिखती  और गाती थी। ये शो अपने समय में बहुत लोकप्रिय था, यह तक ​​कि  मीरा की इतनी छोटी उम्र में उनकी भूमिका की प्रशंसा की गई थी। आप ये सुन के चकित होंगे कि यह छोटी लड़की अब 21 साल की हो गयी है और इनका रियल नाम "आशिका भाटिया" है जो अब एक सुंदर अभिनेत्री है!

"आशिका भाटिया" के और रोल भी भोत लोकप्रिय हुए है जैसे की "परर्वैरिश" में "Ginni" के रूप में, वर्तमान में आशिका एक प्रसिद्ध स्टार हैं। तो चलो, आइए देखें कि अब ऐशिका अपने नए Looks से सोशल मीडिया को कैसे केहर मचा रही है।

15 दिसंबर 1995 को जन्मी, "आशिका" ने 2009 में अपने किरदार की शुरुआत की। नाटक भारतीय की ऐतिहासिक औरत "मीरा बाई" के जीवन पर आधारित था, फिर आशिका शो परर्वैरिश पर देखी गयी।

मीरा के बाद, उन्हें अगले साल "पर्वीरिश - कुछ खट्टी कुछ मीठी" पर देखा गया जो 2011 में शुरू हुआ था, शो में उन्होंने 'गिन्नी' कौर की भूमिका निभाई।

वह फिल्म "प्रेम रतन धन पायो" का भी एक हिस्सा थी। उन्होंने "प्रेम रतन धन पायो" में राजकुमारी राधिका, (सलमान खान) की बहन के रूप में बॉलीवुड में शुरुआत की।

Comments

Related posts