ये महिला जो परेशान हो चुकी है, अपने बड़े ब्रेस्ट से !



आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे जो अपने बड़े ब्रेस्ट के कारण है परेशान, लोग उन्हें देख कर मांगते है बिना कपड़ों की तस्वीरें, जानिए इस महिला के बारे में !   


आजकल की लड़कियों लड़कियों में यह फैशन काफी टाइम से चलता रहा है, कि उनकी ब्रेस्ट बड़ी हो जो कि लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करें। लेकिन एक ऐसी महिलाएं जो अपने बड़े ब्रेस्ट के कारण काफी तंग हो चुकी है और उसे बिल्कुल भी पसंद नहीं है अपने बड़े ब्रेस्ट, तो चलिए जानते जानते हैं इस पूरे मामले के बारे में..




1. यह मामला ऑस्ट्रेलिया की 23 साल की Sheridan- Larkman का है। उनकी ब्रेस्ट का Size इतना  बड़ा है कि देखते ही हर कोई इनका दीवाना हो जाता है। लेकिन यह महिला अपने आसपास के लोगों और समाज से बहुत ज्यादा परेशान हो चुकी हैं अपने ब्रैस्ट साइज की वजह से।


2. जब भी यह कहीं बाहर घूमने निकलती हैं तो लोग इन्हें घूर-घूर कर देखते हैं और कुछ लोग तो इन्हे देख मांगते है बिना कपड़ों की तस्वीरें, जबकि यह महिला दो बच्चों की मां है और शादीशुदा है। इनकी ब्रेस्ट के कप साइज 34 है।




3.  जब इस महिला ने डॉक्टर से सर्जरी के बारे में पूछा तो डॉक्टर ने कहा था आप सर्जरी करवा लो वरना इन की साइज उम्र के साथ और भी बढ़ता जायेगा। अब यह महिला अपने सर्जरी के लिए लोगों से पैसे मांग रही हैं ताकि यह अपने ब्रेस्ट की सर्जरी करवा कर उनका साइज कम कर सके।


4. इस महिला के स्तन 10 साल की उम्र से ही बढ़ने लग गए थे, जो कि 16 साल की उम्र में काफी ज्यादा बड़े हो गए। उसके बाद से ही लोग उसे गंदी नजरों से देखने लगे और वह हमेशा घर के अंदर छुप छुप कर रहने लगी। बड़ी ब्रैस्ट के कारण महिलाओं को अक्सर कमर में भी दर्द रहता है। इस लिए  अभी तक इस महिला ने ऑपरेशन के लिए लगभग $2000 जमा कर लिये है।




Comments

Related posts