अभिनेत्री के साथ रासलीला करते हुए पकड़े गए स्वामी नित्यानंद!




स्वामी जी इस एक्ट्रेस के साथ कर रहे थे रासलीला, जाँच में हुआ खुलासा,आप भी जानिए !  


1) इस अभिनेत्री के साथ रासलीला करते हुए पकड़े गए स्वामी नित्यानंद!  



मगर जांच के बाद जो तथ्य सामने आए हैं उन्होंने दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया है. जांच में यह सिद्ध हुआ है कि लीक हुई तथाकथित  CD  में स्वामी नित्यानंद के साथ-साथ अभिनेत्री रंजीता भी मौजूद थी. गौरतलब है 2010 में एक वीडियो सामने आया था जिसमें स्वामी नित्यानंद के साथ एक अभिनेत्री आपत्तिजनक अवस्था में दिखाई दे रही थी.  


कई लोगों का आरोप था  के वीडियो में दिखाई देने वाली महिला कोई और नहीं बल्कि प्रसिद्ध तमिल अभिनेत्री रंजीता हैं. लेकिन अभिनेत्री रंजीता और नित्यानंद दोनों ने ही इस वीडियो को निराधार और छोटा बताते हुए  खुद को वीडियो में ना होने का दावा किया था.  और कहा था कि उन्हें बदनाम करने की नियत से वीडियो में छेड़छाड़ की गई है.



लेकिन हाल ही में सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सेंट्रल फॉरेंसिक लैब  ने भी इस बात की पुष्टि की है स्वामी नित्यानंद के साथ वीडियो में दिखाई देने वाली महिला कोई और नहीं स्वयं अभिनेत्री रंजीता ही हैं.


रंजीता टॉलीवुड अर्थात तमिल सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री हैं जिनका असली नाम श्री वल्ली है. राष्ट्रीय फिल्म अवार्ड विजेता निर्देशक  भारतीय राजाने उनका नाम रंजीता रखा था. रंजीता की शादी सन 2000 में हुई थी लेकिन अपने पति से मनमुटाव के कारण 2007 में उन्होंने तलाक ले लिया. रंजीता प्रमुख रुप से सुर्खियों में तब आई जब उनकी उक्त सीडी लीक हुई.





Comments

Related posts